वायनाड के दौरे पर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए वीवी वसंत कुमार के परिवार से मुलाकात की है.वीवी वसंत कुमार 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. आपको बता दें कि राहुल गांधी सुरक्षा कारणों से मक्कामकुन्नु जाकर शहीद वसंत कुमार के परिवार वालों से मुलाकात का कार्यक्रम रद्द कर चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक मक्कामकुन्नु में वजहाक्कंडी कॉलोनी स्थित वीवी वसंत कुमार का पैतृक गांव कालपेट्टा से 20 किलोमीटर दूर है और जहां कुरुमा जनजाति के 30 परिवार रहते हैं.

इससे पहले प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के दौरान वायनाड में आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर चुके किसान परिवारों से भी मुलाकात कर चुकी हैं. आकड़ों के मुताबिक केरल में पिछले 6 महीने में आर्थिक तंगी के चलते 25 किसान खुदकुशी कर चुके हैं, जिनमें 8 वायनाड जिले के थे. बताया जाता है कि प्रियंका से मुलाकात के दौरान किसानों की विधवाओं ने ज्ञापन भी सौंपा था. जिसे उन्होंने राहुल गांधी तक पहुंचाने का वादा किया था.

गौरतलब है कि राहुल गांधी अमेठी के अलावा केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में प्रियंका गांधी वायनाड में भी राहुल के लिए जम कर चुनाव प्रचार करती नज़र आ रही है.