मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के आरे पुलिस ने 2 ऐसे स्पोर्ट्स बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है जो गर्लफ्रैंड को घुमाने और नशे की लत को पूरा करने के लिए स्पोर्ट्स बाइक चोरी किया करते थे। ये चोर ऐसे बाइको की चोरी किया करते थे जो थोड़े ही समय मे तेज रफ्तार पकड़ लेती है। इसके अलावा आरे पुलिस ने दूसरे मामले में एक चैन स्नेचर को भी गिरफ्तार किया है।

आरोपी अपने नशे की लत और गर्लफ्रैंड के शौक को पूरे करने के लिए ऐसे कारनामों को अंजाम दिया करते थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी में एक आरोपी नाबालिक है और दूसरा आरोपी आशीष सेवालाल राजभर-23 जो आरे का रहने वाला है। आरोपी ने स्पोर्ट बाइक KTM, HYOSUNG250, 400 CC, PULSER150, BULLET जैसी बाइको की चोरी किया करते थे। आरोपियों के पास से 6 स्पोर्ट बाइक बरामद की गई है जिसकी कीमत लगभग 13 लाख 35 हजार रुपये है।

वही आरे पुलिस ने एक चैन स्नेचर को भी अरेस्ट किया जो नशे के लिये चैन स्नेचिंग किया करता था। आरोपी अकेले ही चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया करता था, पुलिस ने टेक्निकल तरीके और सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी पहली बार पुलिस की गिरफ्त में आया है।

इससे पहले आरोपी के ऊपर कोई भी मामला दर्ज नही है लेकिन मुम्बई के अलग अलग पुलिस स्टेशनों में अकेले चैन स्नैचिंग के मामले दर्ज है। जिसकी वजह अभी तक दो मामलो में 2 चैन बरामद किया गया है।आरोपी शुभम सिंह-23 जो अंधेरी का रहने वाला है।