कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में कांतिलाल भूरिया के लिए वोट मांगने पहुंची थी। रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। प्रियंका ने प्रधानमंत्री के उस बादल वाले बयान पर भी खूब चुटकी ली जो पीएम मोदी ने एक निजी चैनल के इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा कि, मोदी जी और उनकी सरकार में अहंकार काफी बढ़ गया है।

जब प्रियंका गांधी इस रैली को समबोधित कर मंच से उतरकर अपनी गाडी क तरफ जा रहीं थी तो अचानक भीड़ से किसी ने आवाज़ लगाईं दीदी हमें भी मिलना है। फिर क्या था प्रियंका भीड़ कि तरफ मुड़ीं और सीधे एक लंबी छलांग लगाकर करीब तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स को फांद कर भीड़ तक पहुंच गईं।अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से भी प्रियंका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका का काफिला रोड शो के लिए जा रहा था तभी सड़क किनारे खड़े कुछ लोग जिनमे लड़कियां भी थी मोदी मोदी का नारा लगाने लगीं। प्रियंका ने यह सुना तो अपना काफिला रुकवा दिया और सीधे अपनी गाडी से निकलकर उन तक पहुंच गयीं। प्रियंका उन सभी लोगों से मिलीं और कहा कि, आप अपनी जगह मैं अपनी जगह। जिसके बाद मोदी मोदी नारे लगाने वाले लोगों ने भी प्रियंका के साथ सेल्फी खींचवाई।