देश की राजधानी दिल्ली से सटे मेरठ से एक और निठारी जैसा कांड मामला सामने आया है। पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिस पर आरोप है की वो छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था फिर वो उनके वीडियो तक बनता था। आरोप इस क़दर सनकी है वो अपने इस घिनौने कांड को सीसीटीवी में कैद भी करता था। पकडे गए आरोपी पर आरोप है कि वो बच्चों को स्कूल की ड्रेस, कॉपी-किताब और रुपयों का लालच देकर बच्चियों को घर पर बुलाता था। इस कांड में उसकी नौकरानी भी मददगार है। फिलहाल नौकरानी पुलिस कि गिरफ्त से फरार है।

मेरठ का निठारी कांड

पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर का है। मामले के मुख्या तफ्तीश करता सर्किल ऑफिसर (सीओ) हरी मोहन सिंह ने बताया कि आरोपी विमल चंद के घर से सीसीटीवी की डीवीआर, कंप्यूटर, सीडी और दूसरे सामान को जब्त कर लिया गया है। उसकी जांच की जा रही है। घर की तलाशी में और भी सामान मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

घर से मिले वीडियो और कई सीडी

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जब आरोपी विमल के घर कि तलाशी ली तो पता चला कि उसने हर कोने में सीसीटीवी लगा रखा था। सर्वर के लिए एक ख़ास कमरा बनाया था जिसमे डीवीआर रखी गई थी। पुलि को अब तक उस डीवीआर में 3 से 4 बच्चियों के वीडियो मिले है। सीओ ने बताया कि अभी लैब भेजकर डीवीआर की जांच कराई जाएगी। आरोपी के घर से बड़ी संख्या में अश्लील सीडी भी मिली हैं।

सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा है कि आरोपी बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने से पहले उन्हें अश्लील सीडी दिखाता था। साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि जब आरोपी ये सब हरकतें कर रहा होता था तो उसकी नौकरानी भी वहीं मौजूद रहती थी।

पुलिस कि पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी विमल पिछले 2 साल से ये सब हरकतें अपने घर में कर रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी के घर से बरामद कंप्यूटर की जांच के अनुसार ये खेल पुराना है। करीब 2 साल से आरोपी बच्चियों को शिकार बना रहा था। आरोपी एलआईसी से रिटायर्ड अधिकारी बताया जा रहा है। मेरठ के जागृति विहार में आरोपी की खासी शानदार कोठी बताई जा रही है।

नौकरानी ऐसे लाती थी लड़कियां

आरोपी विमल के घर काम करने वाली नौकरानी फरार बताई जा रही है। इस पूरे मामले में नौकरानी के शामिल होने के सुबूत सीसीटीवी फुटेज से मिल चुके हैं। स्कूल के लिए किताब, ड्रेस और दूसरे सामान का लालच देकर नौकरानी बच्चियों को आरोपी के घर लाती थी। घर में ही उन्हें ड्रेस पहनाती थी। नौकरानी द्वारा बच्चियों को लाने-ले जाने की कई फुटेज सीसीटीवी में मिली हैं