छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। जहाँ कुछ लोगों ने पहले तो एक शोरूम के सेल्समैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी, बाद में उसी वीडियो टिक-टॉक पर वायरल कर दिया है। जब वीडियो वायरल हुआ तो मृतक युवक की माँ तक भी पहुंचा। जिसे लेकर वो इलाके के एसपी दफ्तर में धरने पर बैठ गई है। मृतक की माँ का कहने है की उसके बेटे के क़ातिल वीडियो में दिखाई दे रही फिर भी पुलिस उसे नहीं सुन रही है। उसके बेटे की हत्या में 8-9 लोग शामिल थे जिन्होंने मिलकर बेटे को मारा पर पुलिस ने केवल दो को ही आरोपी बनाया है।

जानकारी के मुताबिक, नक्सल प्रभावित इलाका कोरबा के रायगढ़ इलाके का रहने वाला 25 वर्षीया भास्कर पांडे एक ट्रैक्टर शोरूम में सेल्समैन का काम करता था। वह अपने काम के सिलसिल में 10 अप्रैल को कोरबा आया था। जब वो घर लौट रहा था तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उससे लूटपाट की, दूसरे दिन उसका शव मिला। इलाके के ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पहले तो पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी बीच टिक टॉक एप पर एक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में कुछ लोग भास्कर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिटाई करने वालों में कुछ नाबालिग भी थे। जांच में सामने आया की भास्कर को पीटने वाले लोग पटेल गिरोह के लोग हैं। जिनका काम राहगीरों को लूटना है। सभी युवा नशे के आदि हैं। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है जो अब तक उनकी गिरफ्त से बाहर हैं।