बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर सोमवार की सुबह हत्‍या कर दी गयी. बताया जाता है कि आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. मृतकों में एक महिला और दो पुरुषों की हत्या की गयी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के मलाही टोला के पास सोमवार की सुबह अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पूर्व के विवाद को लेकर बाइक सवार युवकों ने डुमरा कोर्ट में गवाही दर्ज कराने निकले अख्ता गांव निवासी स्व हसीब खान के 24 वर्षीय पुत्र एजाज खान एवं असगर खान के 20 वर्षीय पुत्र सलमान खान की गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, उक्त दोनों युवकों की हत्या के बाद मुन्ना खान की 40 वर्षीया पत्नी शाहजहां निशा को गोलियों से छलनी कर दिया. तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

सूचना मिलने पर एएसपी ऑपरेशन विजय शंकर सिंह, सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र, रीगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा और सुप्पी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है.

मृतकों में एजाज व सलमान विगत एक अप्रैल को पिछले साल सरपंच के देवर नियाजुद्दीन खान उर्फ मुन्ना खान की हत्या मामले में कोर्ट से जमानत पाकर जेल से निकला था. पंचायत में कथित तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर मुखिया व सरपंच समर्थकों के बीच विवाद चल रहा है. इसी पृष्ठभूमि में बदले को लेकर हत्या को अंजाम दिया गया है.

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है. हमलावरों की पहचान कर ली गयी है. सुप्पी पुलिस गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Adv from Sponsors