नंदुरबार: महाराष्ट्र के नंदूरबार रेल्वे स्थानक पर पथराव की घटना सामने आई है. यह घटना रविवार रात 12:00 बजे की है. जिसमें कुछ यात्रियों के जख्मी होने की खबर है घायलों को पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस समय मामला शांतिपूर्ण बना हुआ है. लेकिन जिस वक्त पथराव की घटना हुई थी लोगों में दहशत फैल गई थी.

महाराष्ट्र के नंदुरबार रेलवे स्टेशन पर रविवार की रात अब अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और लोगों में दहशत फैल गई. जब अचानक से पथराव की घटना सामने आई दरअसल एक युवती को लेकर छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद दो गुटों में कहासुनी हुई और यह कहासुनी हिंसक हो गई.

इस बीच एक दल पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को शांत करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े. इस पूरी घटना में कुछ यात्रियों के जख्मी होने की खबर है जिन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. शिकायत मिलने पर इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना पर काबू पाया गया और जिसके बाद इस घटना के बाद नंदुरबार रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर पुलिस की तैनाती की गई है. ताकि किसी भी तरह से माहौल ना बिगड़े कुल मिलाकर इस समय मामला शांतिपूर्ण बना हुआ है लेकिन जिस वक्त पथराव की घटना हुई थी लोगों में दहशत फैल गई थी.