Shatrughan-sinha

कर्नाटक में चुनाव प्रचार खत्म हो गया है लेकिन इस चुनाव प्रचार से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा खुश नहीं है. ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर अपनी नाराजगी और कड़ा वार करते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में मोदी को टैग किया और कहा कि प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता. इतना ही उन्होंने प्रचार के दौरान पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए.

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया कि कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार थम गया है, लेकिन बिहार-यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, कारण हम सभी को पता है. लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: 14422 नंबर पर करें शिकायत, तो तुरंत आपका खोया हुआ मोबाइल ढूंढ कर देगी पुलिस

शत्रुघ्न ने कहा कि हम कांग्रेस पर PPP तरह के कमेंट क्यों कर रहे हैं, जबकि नतीजा तो 15 मई को आना है. प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है. कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से पार्टी और सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं. अभी हाल ही में अन्य सीनियर नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ दी थी, जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी छोड़ने की सलाह दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here