raj babbar fake encounter case up police

दिल्ली से सटे नोएडा में एक के बाद एक हो रहे एनकाउंटरों को लेकर राजनीति गर्म हो गयी है, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एनकाउंटरों को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को गुंडा कह दिया है. बब्बर ने कहा है कि ये पुलिस वाले खाकी वर्दी में घूम रहे बदमाश हैं और सबसे पहले इनका एनकाउंटर होना चाहिए.

इसके बाद राज बब्बर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़ेहाथ लिया और कहा कि यूपी में सत्तासीन योगी सरकार सिर्फ गोली चलाने का काम कर रही है, काम नहीं कर रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस अब तक ना जाने कितने एनकाउंटर कर चुकी है इसके बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है. बता दें कि नोएडा में यूपी पुलिस पर एक शख्स को फर्जी मुठभेड़ में गोली मारने का आरोप लगा है।

पुलिस की गोली का शिकार जितेंद्र यादव पेशे से एक जिम ट्रेनर है. जितेन्द्र के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उसका फर्जी एनकाउंटर किया है और वो किसी तरह की आपराधिक गतिविधि में शामिल नहीं था. कुछ लोग तो यहाँ तक कह रहे हैं कि प्रमोशन के चक्कर में पुलिस वाले किसी को भी अपराधी बताकर उसका एनकाउंटर कर देते हैं.

Read Also: केजरीवाल सरकार को फिर से झटका, सत्येंद्र जैन पर कसा सीबीआई का शिंकजा

सोमवार दोपहर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर पुलिस की गोली से घायल जितेंद्र यादव को देखने सेक्टर-62 स्थित फॉर्टिस अस्पताल पहुंचे। यहां पर उन्होंने जितेंद्र के परिजनों से मुलाकात भी की। इस दौरान मीडिया से उन्होंने कहा कि यूपी में सत्तासीन योगी सरकार सिर्फ गोली चलाने का काम कर रही है, काम नहीं कर रही है। उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कहा कि खाकी वर्दी में पुलिस वाले बदमाश घूम रहे हैं, पहले इनका एनकाउंटर होना चाहिए। साथ ही कहा कि योगी सरकार फ़र्ज़ी एनकाउंटर करा रही है। बता दें कि योगी सरकार में पिछले 10 महीनों के दौरान 900 एनकाउंटर किए गये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here