चौथी दुनिया ब्यूरो : वह कहते है ना प्यार अंधा होता है। प्यार में लोग इस कदर डूबे रहते है कि न तो वह कोई उम्र देखता है न जात पात, बस दो दिल एक साथ होते है। फिर चाहे पूरी दुनिया इसके खिलाफ ही क्यों न हो जाए!  अगर आपने अपने से छोटी उम्र की महिला की के साथ शादी की है तो आपको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और कई लोगों के निशाने पर होते हैं। लेकिन जब आप अपनी से बड़ी उम्र की महिला के साथ शादी करते है है तो बात कुछ और होती है !

कहते है अपनी बड़ी उम्र की महिला से शादी करने के काफी फायदे होता है। जी हां, सही सुना आपने, आज हम आपको बताने जा रहे है अपने से उम्र ने बड़ी महिला से शादी करने के कुछ फायदे!

बड़ी उम्र की महिलाये वेल सेटल होती है, वह छोटी छोटी चीज़ो के लिए आपके भरोसे नहीं रहती और साथ-साथ वह काफी शांत स्वभाव की होती है! जब भी आपसे कोई गलती हो जाये तो वह आपके ऊपर चिल्लाने की जगह आपको समझाती है!

बड़ी उम्र की महिलाये जायदा डिमांडिंग नहीं होती, इससे आधे से ज्यादा आपकी सरदर्दी यही ख़त्म हो जाती है, इसलिए चाणक्य ने भी कहा है की अगर आप अपने बड़ी उम्र की महिला के साथ शादी करते है तो आपका जीवन सवर जायेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here