लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी आज(बुधवार को) उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. राहुल खीरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, प्रियंका गांधी खागा, गाजीपुर और फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. उसके बाद, वह बुंदेलखंड के महोबा में रोड शो और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के राठ में भी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

संयुक्त मीडिया समन्वयक पीयूष मिश्रा के अनुसार, लखीमपुर में राहुल गांधी के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे.

मिश्रा ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रभारी दोपहर 12 बजे खीरी पहुंचेंगे. दोनों नेताओं के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

पीयूष ने बताया कि महासचिव प्रियंका गांधी खागा, गाजीपुर और फतेहपुर में जनसभा संबोधित करेंगी. फतेहपुर के बाद दोपहर दो बजे हेलीकॉप्टर से बुंदेलखंड पहुंच कर महोबा में रोड शो और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राठ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी.