नोएडा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एक रेव पार्टी का भांडा फोड़ किया है. नॉएडा पुलिस की इस कार्रवाही में कुल 192 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें 161 लड़के और 31 लड़कियां शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक एसएसपी नोएडा के नेतृत्व में पुलिस ने देर रात नोएडा के एक फार्म हाउस में छापा मारा. जहां चोरी-छिपे रेव पार्टी चल रही थी. इस रेव पार्टी में स्विमिंग पूल, शराब और हुक्के का भी इंतजाम किया गया था.सूत्रों का कहना है कि पुलिस की कार्रवाही में कई लोग शराब के नशे में धुत पाए गए. पुलिस ने मौके से 161 लड़के और 31 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली एक्सप्रेसवे इलाके में यमुना पुस्ता पर एक फार्म हाउस में शनिवार रात पार्टी चल रही थी। इसमें दिल्ली यूपी और हरियाणा की शराब परोसी जा रही थी।इसकी अनुमति प्रशासन और पुलिस से नहीं ली गई थी, इसके अलावा यहां पर कई तरह का नशा कराया जा रहा था। सूचना मिलने पर एसएसपी पुलिस की 4 टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 161 लड़के व 31 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार सभी लड़के और लड़कियों को सूरजपुर स्थित पुलिस लाइन में रखा गया है। यह फार्म हाउस अनुज त्यागी नाम के शख्स का है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि मुंबई और दिल्‍ली जैसे महानगरों के बाद रेव पार्टी का कल्‍चर नॉएडा और आसपास के तेजी से विकसित हो रहे शहरों में बढ़ रहा है. इन रेव पार्टियों के आयोजन में राजनेताओं के अलावा कई रसूखदार लोगों की मिलीभगत होती है. जिसमें बढ़ी संख्या में युवा शामिल होते हैं. बीते दिनों देश में रेव पार्टी से जुड़े कई मामले सामने आये हैं जिनमें सैकड़ों की तादात में लड़के और लड़कियों की गिरफ़्तारी की हुई है.