गुमला : देश होली के जश्न में डूबा था तो झारखंड के गुमला जिले में उग्रवादियों ने एक घर पर हमला कर दो लोगों मौत के घाट उतर दिया। उग्रवादियों ने ज़िले के कामडारा थाना अंतर्गत टुरुन्दू गांव में अपने ही पूर्व साथी रामविलास गोप के घर हमला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। जबकि एक महिला घायल है। घटना गुरुवार की देर रात की है।

बताया जा रहा है कि, जब उग्रवादी का दस्ता रामविलास के घर पहुंचा था वहां होली का जश्न मनाया जा रहा था। उग्रवादी पहुंचे और रामविलास को खोजते हुए फायरिंग शुरू की दी। इस फायरिंग में रामविलास गोप व उसका साथी लक्ष्मण लोहरा घटना स्थल पर ही मारा गया, जबकि रामविलास की पत्नी घायल हो गयी।

इसके बाद उग्रवादी हवाई फायरिंग करते हुए निकल गये।

पुलिस के मुताबिक, रामविलास पूर्व में पीएलएफआई में था, लेकिन जेल जाने के बाद वह अपना व्यवसाय कर जीविका चलाता था। सूत्रों से मिली जानकारी के एक माह पहले कामडारा के बनटोली व अमटोली जंगल में पुलिस व पीएलएफआई में मुठभेड़ में जोनल कमांडर गुज्जु गोप व दो अन्य उग्रवादी मारे गये थे। जबकि संतोष गोप को पुलिस ने पकड़ा था। इस घटना के बाद पीएलएफआई को शक है कि रामविलास ने ही पुलिस से मिलकर हमला करवाया था। इसलिए प्रतिशोध में पीएलएफआई ने अपने रामविलास व लक्ष्मण को मार दिया।