mukhtar ansari admitt in hospital after major heart attack

पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ गया है जिसके बाद, जिसके बाद वहां पर मौजूद मुख्तार अंसारी की बीवी को भी दिल का दौरा पड़ गया. बता दें कि मुख्तार अंसारी की बीवी जेल में उनसे मुलाक़ात करने के लिए आई थीं इसी दौरान दोनों को दौरा पड़ गया जिसके बाद इन दोनों कि को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं. मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी उनसे मिलने जेल आईं थी. बताया जा रहा है कि उसी दौरान मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ गया.

जब मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा तब उनकी पत्नी को भी सदमे में आ गयी और उन्हें भी हार्ट अटैक आ गया इसके बाद जेल प्रशासन ने तेज़ी दिखाते हुए दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहाँ पर दोनों का इलाज चल रहा है.

Read Also: अपराध के बाद सरेंडर कर लालू की सेवा के लिए जेल पहुंचे उनके दो सेवक

इस घटना की जानकारी मिलते ही मुख्तार अंसारी के समर्थकों में हडकंप मच गया और लोगों की भीड़ जुटने लगी, जानकारी के मुताबिक़ मुख्तार अंसारी और उनकी बीवी को लखनऊ में रेफर करने की तैयारी की जा रही है फिलहाल अभी अस्पताल में इन दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here