नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : मुंबई के पास कल्याण से एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. एक कांग्रेस नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. ये पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है. विडियो में सभी हमलावर नेता के ऊपर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह वारदात भिवंडी मनपा में कांग्रेस के नगर सेवक मनोज म्हात्रे के साथ अंजाम दी गयी है. म्हात्रे पर उन्ही के घर पर हमला किया गया जिसमें उनकी जान चली गयी. इस वारदात में 4 से 5 लोग शामिल है.

हमलावरों ने सबसे पहले एक राउंड फायरिंग करके म्हात्रे को नीचे गिरा दिया इसके बाद पीछे से गोली मारी और फिर उनपर कुल्हाड़ी और तलवार से ताबड़तोड़ हमला किया और फरार हो गए.

घटना की जानकारी लगते ही म्हात्रे को घायल अवस्था में ठाणे के जुपिटर हॉस्पिटसल में भर्ती किया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान म्हात्रे ने डैम तोड़ दिया. म्हात्रे आने वाले मनपा चुनाव की तैयारी कर रहे थे.

ऐसा माना जा रहा है की म्हात्रे पर जो हमला हुआ है वह उनके ही करीबियों ने करवाया है. एक चश्मदीद ने जानकारी दी है कि जैसे ही मनोज म्हात्रे गाड़ी से नीचे उतर रहे थे, तभी उनके पीछे से हमला किया गया.

पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद म्हात्रे पर हमला करने वाले मुजरिमों की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया है की हमलावर म्हात्रे को मारने के लिए पहले से ही घात लगा कर बैठे हुए थे और जैसे ही म्हात्रे अपनी गाड़ी से घर पहुंचे उनपर हमला कर दिया गया.

यहाँ देखें पूरी वारदात का विडियो :

Video Source : Youtube 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here