मध्य प्रदेश के कटनी साउथ स्टेशन पर उस वक़्त अफरा तफरी मच गई। जब एक सिरफिरे ने ट्रेन में सफर कर रही महिला के ऊपर अचानक से एसिड हमला कर दिया और फरार हो गया। सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि किसी को भी पता नहीं चला कि आखिर हुआ क्या है! महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि, पीड़िता महिला अम्बिकापुर से जबलपुर की तरफ सफर कर रही थी। जैसे ही अम्बिकापुर जबलपुर इंटरसिटी कटनी साउथ के प्लेटफार्म पर रुकी, एक सनकी युवक डब्बे में घुस गया और सीधे रूमा यादव नाम पर तेजाब फेंककर ट्रेन से कूद कर भाग खड़ा हुआ। महिला की चीख पुकार सुनकर बोगी के अंदर अफरा-तफरी मच गई। एसिड अटैक में रूमा के अलावा सीट पर बैठे और भी यात्रियों पर भी एसिड के छींटे पड़े, जिससे वे भी झुलस गए।

एसिड हमले की सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और पीड़ित को ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पर झुलसी हुई रूमा को प्राथमिक इलाज दिया गया। पीड़िता रूमा की माँ ने बताया कि वो लोग शादी में शामिल होने अम्बिकापुर से जबलपुर जा रहे थे। ट्रेन जैसे ही कटनी साउथ पहुंची तो पीले कलर की टीशर्ट पहने एक व्यक्ति आया और ट्रेन में सीट पर बैठी रूमा पर तेजाब डाल दिया। रूमा की माँ के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। इस घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।