page-14....samsung-glaxy
बाज़ार  में सैमसंग ने अच्छी पकड़ बना ली है. और दरअसल, इसीलिए आजकल ज़्यादातर लोगों के पास सैमसंग ही दिखाई पड़ता है. गैलेक्सी सीरीज़ की रेंज में अब तक सबसे सस्ता हैंडसेट स्टाकर लांच करने के बाद सैमसंग ने एक और स्मार्टफोन यंग लॉन्च किया है. इस हैंडसेट में 3.2 इंच की स्क्रीन दी गई है जो एचवीजिए रेज्योल्यूशन को सपोर्ट करती है, साथ में 1 गीगाहर्ट सिंगल कोर प्रोसेसर और 3 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो रोशनी में बेहतर व्यू देता है.
गैलेक्सी यंग की सबसे खास बात यह है कि इसमें कई मोशन सेंसर लगे हुए हैं, जो इसकी क़ीमत को देखते हुए इसे महंगे फोन के फीचरों में शामिल करते हैं. इसके अलावा, इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान है, यानी इसे कोई भी आसानी से ऑपरेट भी कर सकता है. फोन का भार 112 ग्राम है, जिससे इसे आराम से पॉकेट में कैरी कर सकते हैं. इस फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग भी आसानी से कर सकते हैं. इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 32 जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसमें कई फीचर्स हैं, जैसे फ्री ड्रॉप बॉक्स स्टोरेज, ईजी मोड, सैमसंग चैट ऑन मैसेंजर. सैमसंग ने नया स्मार्टफोन यंग खासतौर से उन लोगों के लिए लॉन्च किया है, जो कि फोन में थोड़ा अपग्रेड चाहते हैं. इसकी क़ीमत है 8,010 रुपये.
गैलेक्सी यंग की सबसे खास बात यह है कि इसमें कई मोशन सेंसर लगे हुए हैं, जो इसकी क़ीमत को देखते हुए इसे महंगे फोन के फीचरों में शामिल करते हैं. इसके अलावा, इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान है, यानी इसे कोई भी आसानी से ऑपरेट भी कर सकता है.

 

Adv from Sponsors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here