मध्यप्रदेश के मंदसौर के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के मल्हारगढ तहसील के ग्राम फतेहपुर में दो तेंदुए के अचानक हमले से 1 महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं और 2 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आई है। इसके अलावा दो तीन लोगों को भगदड़ में चोट लगी है। वन विभग की टीम को एक तेंदुआ बेहोशी की हालत में मिला है जिसे मंदसौर लाया गया है। यह भी खबर है कि लोगों की पिटाई से उसकी मौत हो गई है। दूसरा तेंदुआ अभी गांव में ही छुपा हुआ है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। गांव में अभी भी दहशत का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक जंगली तेंदुए के बच्चे ने गांव के पास एक महिला पर हमला कर दिया महिला के घायल होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस और वन विभाग को मामले की सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से हिंसक जानवर को पकड़ने की कोशिश करने लगी. इसी दौरान घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो बना रहे एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया जिसके बाद तेंदुए को ग्रामीण और वन विभाग की टीम ने हथियारों की मदद से कब्जे में लिया.

[KGVID]https://www.chauthiduniya.com/wp-content/uploads/20190520194658/WhatsApp-Video-2019-05-20-at-18.58.45.mp4[/KGVID]