कन्नूर: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को कन्नूर निर्वाचन क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर उस समय अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई जब वीवीपीएटी मशीन से अचानक सांप निकल आया. सांप निकलने की वजह से मतदान कुछ समय के लिए बाधित हो गया.

मय्यिल कंडक्काई में एक मतदान केंद्र पर वीवीपीएटी मशीन से एक छोटा सांप बाहर निकला जिसके कारण अधिकारी और मतदाता घबरा गए. हालांकि सांप को जल्द ही वहां से हटा दिया गया और मतदान केंद्र पर मतदान कुछ समय बाधित रहने के बाद पुन: शुरू हो गया.

शशि थरूर का ट्वीट…

कन्नूर निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद पी के श्रीमती (माकपा-एलडीएफ), के सुरेंद्रन (कांग्रेस-यूडीएफ) और सी के पद्मनाभन (भाजपा-राजग) अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इस निर्वाचन क्षेत्र में सुबह से ही अच्छी संख्या में मतदान हो रहा है.

केरल की सभी 20 सीटों पर मतदान मंगलवार को हो रहा है। यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केन्द्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्ननथनम और दो बार के मौजूदा सांसद शशि थरूर प्रमुख उम्मीदवारों में शामिल हैं। उम्मीदवार पी के कुन्हालीकुट्टी (मलप्पुरम), एम के प्रेमचंद्रन (कोल्लम), हिबी इडन (एर्नाकुलम) और इनोसेंट (चालकुडी) सुबह-सुबह वोट डालने वालों में शामिल हैं।

यहां कुल 227 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं जिनमें 23 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। वायनाड में सबसे अधिक 20 और पालक्कड़ जिले की अलाथूर सीट पर केवल छह उम्मीदवार हैं। वायनाड से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मैदान में हैं। गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।