देश कि राजधानी दिल्ली अब अपराध की राजधानी बनकर रह गई है। लगतार अपराध बढ़ते जा रहे हैं और तो और महिलों के खिलाफ आपराधिक मामले तो लगातर बढ़ रहे हैं। दिल्ली में तीन दिन के अंदर तीन ऐसे वीडियो सामने आये हैं जिसने राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। इंद्रपुरी और मॉडल टाउन के बाद ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है, जहां बदमाशों ने प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से सरेआम लूटपाट कर फरार हो गए।अपराधी इतने शातिर थे की उन्होंने लड़की के साथ लूटपाट करने के बाद उसका गला तक दबा दिया। अब इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर दिल्ली वाले भी दशहत में हैं।

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में रहने वाली 32 साल की सतेंद्र कौर गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करती है और वारदात वाले दिन वो कैब से ईस्ट विनोद के गुरुद्वारे के पास उतरीं और घर की तरफ जाने लगीं। पीछे से अचानक 2 लड़कों ने उनका पीछा शुरू कर दिया जैसे ही वो एक सुनसान जगह पर पहुंची दोनों ने उन्हें पकड़ लिया और उनका गला दबा दिया। वो सड़क पर गिर पड़ी तब भी बदमाश उनका गला दबाए रहे। जैसे ही सतेंद्र कौर बेहोश हुईं बदमाशों ने उनका सामन लूटा और फरार हो गए। जब बदमाश इस वारदात को अंजाम दे रहे थे तब गली के दो छोटे बच्चे ट्यूशन के लिए जा रहे थे। वो इसे देखकर बुरी तरह से सहम गए।

बदमाशों ने सतेंद्र कौर उनका आइफोन, पर्स व अन्य सामान लूट लिया है। इस मामले में अब जब फुटेज सामने आया है तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।