पटना: बिहार में तेजी से बदलते सियासी समीकरण के बीच चुनावी प्रचार शुरू हो गया है इसी बीच एनडीए की संकल्प रैली को लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है. रैली से बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के गैरमौजूदगी को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद  पप्पू यादव ने चुटकी ली है और पूछा  कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को पाकिस्तान भेजते रहे हैं। अब वो खुद कहां का वीजा बनवा रहे हैं .पप्पू ने ट्वीट कर पूछा कि ‘#देशद्रोही_गिरिराज यह मैं नहीं खुद गिरिराज ने कहा।उन्होंने ही मानदंड तय किया था-संकल्प रैली में जो नहीं आया,वह देशद्रोही है।तब तो वही सबसे बड़के वाले देशद्रोही हैं न’

ये भी पढ़ें अमित शाह को किसने बताया 250 आतंकी मरे, जबकि IAF के पास नहीं है आंकड़ा


कथित देशद्रोही को यह पाकिस्तान भेजते रहे हैं।अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं इससे पहले रैली में गैरमौजूदगी को लेकर गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया था और लिखा था कि 2 दिन पहले नवादा से पटना आने के क्रम में अस्वस्थ हो गया, इस कारण मा० @narendramodi जी के संकल्प रैली में शामिल न हो सका। विशाल रैली और प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन को TV पर देखा।

देश के विकास के लिए और दुश्मनों के मंसूबो को तोड़ने के लिए जनता पुनः नमो को प्रधानमंत्री बनाएगी। मालूम हो कि रविवार को एनडीए ने पटना में संकल्प रैली का आयोजन किया था. इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरों ने शिरकत की थी. बिहार में राजनीतिक समीकरण तेजी से बदलने के कारण ही चुनावी पंडितों को भी स्थिति समझने में मुश्किलें आ रही है लेकिन पिछली बार के मुकाबले NDA को बड़ा नुकसान होगा ये बात सुशासन बाबू भी जानते हैं.

ये भी पढ़ें शहीदों के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी स्टेज पर बारबाला नचवाती रही और शहीद का परिवार इंतज़ार में बैठा रहा