पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि कल भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जंयती पर एक कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान सिन्हा ने कहा कि मैं पहले भारतीय हूं, उसके बाद बीजेपी का हूं.

ये कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी पर हमलावर हुए हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई बार पार्टी लाइन से बाहर जाकर बीजेपी नेताओं पर कटाक्ष कर चुके हैं.

बता दें कि कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कि तमाम कार्य जमीनीस्तर पर कारगर साबित नहीं हुए हैं, चाहे वो कालेधन पर लगाम लगाने के लिए हो, नोटबंदी हो या फिर जीएसटी. ये सभी जनता को परेशान करने वाले ही साबित हुए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश की जनता नोटबंदी की मार से उबर भी नहीं पाई थी कि उन्हें जीएसटी के जरिए परेशान किया गया. गौरतलब है कि इससे पहले भी सिन्हा सरकार पर हमलावर रहे हैं.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवन्त सिन्हा ने कहा कि आजकल देश में एक नया ट्रेन्ड आ गया है कि अगर आप सच को सच और झूठ को झूठ कहते हैं तो आपको देशद्रोही कहा जाता है. उन्होंने कहा कि अगर सच को सच कहना और झूठ को झूठ कहना देशद्रोह है तो मैं और शत्रुध्न सिन्हा देशद्रोही हैं और हमें इस बात का कोई गुरेज नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here