मुंबई : ठाणे जिले के बदलापुर पश्चिम स्थित गणेश चौक पर तेज़ रफ़्तार स्कूल बस अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक दूकान में जा घुसी. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. ब्लासम इंग्लिश स्कूल के बच्चों को छोड़ने घर जा रही थी कि अचानक ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया.


ऐसा बताया जा रहा है कि, ड्राइवर काफी तेज गति से बस चला रहा था और अचानक उसका नियंत्रण बस से छूट गया. नियंत्रण खोते ही बस सड़क किनारे लगे लोहे के खंभे से जा टकराई. गनीमत यह रहा कि बस में बैठे किसी बच्चे को चोट नही आई.

गुरुवार को ब्लॉसम इंग्लिश स्कूल की बस बच्चो को लेकर जा रही थी कि अचानक बस ने तेज़ी पकड़ लिया और बड़ी तेजी से दुकान में जा घुसीं. टक्कर इतना भयंकर कि इसकी टक्कर को बिल्डिंग के तीसरे मंज़िल पर रहने वाले लोगो ने भी महसूस किया. तेज़ आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने भाग कर बच्चों को बचाया.

 

 

स्थानीय दुकानदार की माने तो, बस बहुत ही तेज़ी से लहराते हुए आ रही थी. इस पहले की कोई कुछ वो कुछ समझ पाता उससे पहले ही बस दुकान के बाहर लगे खंभे से जा टकराया. बदलापुर पश्चिम पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई शिकयत दर्ज नहीं की है. जिससे यहां रहने वाले लोगो मे पुलिस और स्कूल प्रशासन के लिए बहुत ज्यादा गुस्सा हैं.