चाईबासा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. सोमवार को झारखंड की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में दम है तो वह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाए. पीएम मोदी ने कहा कि देश अस्थिरता नहीं चाहता, एक स्थिर और मजबूत सरकार चाहता है.

देश एक मजबूर और रिमोट से चलने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहता, बल्कि मजबूत और दमदार प्रधानमंत्री चाहता है. उन्होंने कहा कि देश भ्रम वाली सरकार नहीं चाहता, भरोसे वाली सरकार चाहता है. देश दर्जनभर भ्रष्टाचारी, वंशवादियों के हाथ में अपना भविष्य सौंपना नहीं चाहता, बल्कि एक स्पष्ट नेतृत्व चाहता है.

पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर, हमारे देश में कालेधन और भ्रष्टाचार को सामाजिक जीवन का हिस्सा बनाने की साजिश भी की है. पीएम मोदी ने कहा कि जिस नेता को करोड़ों के कोयला घोटाले के आरोप में अदालत ने सजा दी, उसी नेता को अपनी पार्टी में मिला लिया, टिकट भी दे दिया.

50-60 साल से जो दरबारी इन्होंने पाले-पोसे हैं, इकोसिस्टम इन्होंने तैयार किया है, वो इनके हर घोटालेबाज के दाग धुलने का काम करता है. भले ही भ्रष्टाचार के मामले में अदालत से सजा मिली हो, भले ही गंभीर अपराध में सजा हुई हो, इनके दरबारी मिलकर, इन लोगों के दाग साफ कर देते हैं.

चाईबासा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘हम संकल्प लेकर चल रहे हैं कि वर्ष 2022 तक हर गरीब आदिवासी के पास अपना पक्का घर हो, घर में गैस कनेक्शन हो, बिजली कनेक्शन हो, शौचालय हो और स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा हो.’