पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक विधायक का एक वीडियों सामने आया है. इस वीडियो में आरजेडी विधायक हाजी सुभान एक चुनावी सभा में जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को “साहब” कहते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान मंच पर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो किशनगंज में हुई एक चुनावी सभा का है. जहां आरजेडी विधायक हाजी सुभान जन सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस वीडियों में हाजी सुभान कहते नज़र आ रहे हैं कि ‘इंटरनैशनल आतंकी घोषित करने के लिए मसूद अजहर साहब को चीन ने वीटो लगाया.

चीन वीटो लगाया कि वह आतंकवादी नहीं है और वह इंटरनैशनल आतंकवादी की लिस्ट में नहीं आया.अभी तक कोई भी बता सकता है कि चीन के खिलाफ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एक लफ्ज बोल रहे हैं क्या? 50 हजार करोड़ का जो सालाना आमदनी चीन के पास जा रहा है हमारे इंडिया से उसे रोकने के लिए क्या आज तक किसी नेता ने बोला है.

आरजेडी विधायक का यह विडियो 29 मार्च का बताया जा रहा है. गौरतलब है कि पुलवामा, पठानकोट, 2001 में संसद पर हुए हमले में जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का नाम सामने आया है.

वहीं दूसरी तरफ किशनगंज लोकसभा सीट पर जेडीयू ने महमूद अशरफ को उम्मीदवार बनाया है. यहां दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होना है. गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी ने जेडीयू को दी है.