नई दिल्ली : उत्तर कश्मीर के नौगाम सेक्टर में सेना ने गुरुवार को घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है, सेना और आतंकियों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है. 24 घंटे में यह दूसरी बार हुआ है जब सेना ने आतंकियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है.

एक सैन्य अधिकार ने कहा, ‘सतर्क बलों ने नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की एक अन्य कोशिश नाकाम कर दी. दो आतंकवादी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया.’ उन्होंने कहा कि अभियान जारी है और विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

इससे पहले मंगलवार को सेना ने उत्तर कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए कुपवाड़ा जिले में एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. ये आतंकवादी भारी मात्रा में हथियारों से लैस थे.

इस मुठभेड़ में सैनिकों ने भारी मात्रा में हथियारों से लैस आतंकवादियों पर गोली चलाई जिन्होंने घने जंगल का फायदा उठाते हुए बच निकलने की कोशिश की. अधिकारी के अनुसार कार्रवाई में भारी मात्रा में हथियारों से लैस तीन आतंकवादी मारे गए थे. मुठभेड़ स्थल से शवों के साथ भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद बरामद किए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here