hardik patel conduct road show without permission

गुजरात विधानसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है. दुसरे चरण का मतदान अब पूरा होना है लेकिन उससे पहले पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल के रोड शो को रद्द कर दिया गया है. ये रोड शो अहमदाबाद में होने वाला था जिसे प्रशासन की तरफ से इजाज़त नहीं दी गयी है, लेकिन इसके बावजूद हार्दिक पटेल ने 2000 बाइकों के साथ रैली निकाली है.

बता दें कि पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा हार्दिक पटेल को भी रैली करने की इजाज़त नहीं थी इसके बावजूद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बैकों के एक बड़े काफिले के साथ सड़क पर निकले, हार्दिक के समर्थन में लगभग 2000 बाइकें भी चल रही थीं.

स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ये फैसला लिया था. प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है, जिसके चलते पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की अपील खारिज कर दी गई.

Read Also: अहमदाबाद में रोड शो नहीं कर पाएंगे मोदी, राहुल और हार्दिक पटेल

अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से कल के लिए रोड शो की इजाजत मांगी गई थी. लेकिन सुरक्षा कारणों के उन्हें परमिशन नहीं दी गई.

पुलिस ने बताया कि बीजेपी ने शहर में धरनीधर डेरासर से बापू नगर तक रोड-शो के लिए, जबकि कांग्रेस ने जगन्नाथ मंदिर से मेनको तक रोड-शो और रास्ते में नुक्कड़ सभाओं के लिए अनुमति मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here