महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां बर्गर किंग के आउटलेट में एक बर्गर में कांच का टुकड़ा मिलने से हडकंप मच गया. जिसके बाद ग्राहक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना पुणे के बर्गर किंग के आउटलेट की है. जहां बीते बुधवार पेशे से ऑटोरिक्शा ड्राइवर साजित पठान अपने दोस्तों के साथ लंच के लिए पहुंचे थे. वहां उन्होंने बर्गर, फ्राइज और सॉफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्होंने बर्गर खाया तो उनके गले में कुछ चुभा और उनके मुंह से खून आने लगा. वहीं जब साजित के दोस्तों ने यह देखा तो उन्होंने बर्गर की जांच की तो उन्हें उसमें शीशे के टुकड़े मिले. जिसके बाद साजित पठान को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि अस्पताल में तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये भी जमा कराये गए. जबकि अगले दिन भी उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने बताया कि पुलिस ने साजित पठान की शिकायत पर बीते शनिवार यानी 18 मई को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. इसके साथ ही उनका कहना है कि अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाही की जाएगी.

हालांकि बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ ने इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी फ़ास्ट फ़ूड कंपनियों की लापरवाही से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाही करने की बात कही है .