लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी देश भर में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में जब वे एक चुनावी सभा को संबोधित करने पटना जा रहे थे तो उनके विमान में तकनीकी खराबी की वजह से दिल्ली वापस लौटना पड़ा है. जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आज पटना जाने के दौरान हमारी विमान का इंजन खराब हो गई. हमें मजबूरी में दिल्ली लौटना पड़ा. जिसकी वजह से आज समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) बैठकें देर से चलेंगी. इस असुविधा के लिए खेद है.’

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्विटर हैंडल से विमान के इंजन में आई तकनीकी खराबी का वीडियो भी जारी किया है. आपको बता दें कि राहुल गांधी को आज दोपहर 11 बजे बिहार के समस्तीपुर में कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. अशोक कुमार के पक्ष में एक चुनावी सभा में हिस्सा लेना था. इस जनसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी राहुल गांधी के साथ मंच साझा करते नज़र आते. खासकर उस समय जब अंदरखाने महागठबंध को लेकर कहा जा रहा है कि बिहार में आरजेडी और कांग्रेस पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन के तहत कांग्रेस को नौ सीटें मिली हैं. कांग्रेस ने  कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया, सुपौल, समस्तीपुर, मुंगेर, वाल्मीकि नगर, पटना साहिब और सासाराम सीट पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.