दिल्ली: दिल्ली में एक रोड़ शो के दौरान चुनाव प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने फिर एकबार थप्पड़ मारा है. बताया जा रहा था कि केजरीवाल रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान एक शख्स आया उसने थप्पड़ जड़ दिया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है. बताया जा रहा था कि केजरीवाल रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान एक शख्स आया उसने थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को समर्थकों ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.
[KGVID]https://www.chauthiduniya.com/wp-content/uploads/20190504190121/kejariwal.mp4[/KGVID]
बता दें, आज यानी शनिवार को अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के करमपुरा इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे. रोड शो के दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना शख्स गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. इससे पहले की समर्थक कुछ समझ पाते कि थप्पड़ मारने वाला शख्स भागने लगा. समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है.

पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाला केजरीवाल से बहुत नाराज था. वह पहले से इंतजार कर रहा था. जैसे ही केजरीवाल आए, उसने गाड़ी पर चढ़कर थप्पड़ जड़ दिया.