bjp-leader-lokendra-singh-died-in-road-accident

बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आ ज्सुबह तडके सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है, बता दें कि विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में मौत हो गयी है. यह हादसा विधायक की गाड़ी ट्रक से टकरा जाने से हुआ है. इस हादसे में ट्रक के खलासी की भी मौत हो गयी है.

गाड़ी अनियंत्रित हो जाने की वजह से हुआ हादसा

विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे तभी सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी. कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है.

इस दर्दनाक हादसे में मारे जाने वालों में विधायक के अलावा गनर दीपक कुमार (30), बृजेश मिश्र (28) व ट्रक का खलासी (नाम व पता अज्ञात) भी शामिल हैं. इसके अलावा विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ है. ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Also: मुख्य सचिव ने आप-विधायक पर लगाया बदसलूकी का आरोप, हड़ताल पर अफसर

बिजनौर के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़ा होने तथा हर संभव मदद देने को भी कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here