यूपी के ग्रेटर नोएडा में बीजेपी कार्यकर्ता पर बदमाशों द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है। इस गोली बारी में बीजेपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक हरिओम को गोली बाएं कंधे पर लगी है, वहीं जेवर थाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ग्रेटर नोएडा जेवर कोतवाली एरिया हिमायूपुर गांव के रहने वाले हरिओम खेत में पानी लगाने गए थे। देर रात जब हरिओम खेत पर पानी लगाकर वापस लौट रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने हरिओम पर फायरिंग कर दी। जिसमें गोली हरिओम के कंधे को लगती हुई निकल गए और हरिओम खून से लथपथ होकर जमीन पर जा गिरा। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हरिओम को जेवर के ही एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते हरिओम को गोली मारी गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है।

हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस ने मीडिया को प्रेस रिलीज जारी कर पूरी जानकारी दी है। प्रेस रिलीज में कहा गया है कि हरिओम शर्मा निवासी हुमायूपुर ने थाना जेवर पर सूचना दर्ज कराई है कि दिनांक 24/08/20 19 को रात्रि 9:00 बजे जब वह अपने ट्यूबवेल पर गए थे, तो उनके पड़ोसी हरकेश शर्मा, पंकज शर्मा वह उनके पिता जहांगीर ने उन्हें घेर लिया व उन्हें गोली मार दी, जो उनके कंधे में लगीष सूचना पर थाना पर मुकदमा अपराध संख्या 502/19 धारा 307 आईपीसी का पंजीकरण किया गया है। हरिओम शर्मा के विरुद्ध द्वितीय पक्ष द्वारा वर्ष 2018 में मुकदमा अपराध संख्या 538/18 धारा 452,354,323,504,506 आईपीसी का पंजीकरण कराया था। जिसमें हरिओम शर्मा के गैरजमानती वारंट माननीय न्यायालय से निर्गत किए गए हैं, चिकित्सीय रिपोर्ट के अनुसार गोली बाएं कंधे की खाल में लगी है घटना संदिग्ध है विवेचना की जा रही है।