lenova
5.5 इंच 1080 पिक्सल कैपेसिटिव टच स्क्रीन
इंटेल का 2 जीएच डुअल कोर प्रोसेसर
2 जीबी रैम
16 जीबी इंटरनल स्टोरेज
13 मेगापिक्सल कैमरा
बीएसआई सेंसर
2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
एंड्रॉएड 4.2 जैलीबीन ओएस
 
मशहूर कपंनी लेनोवो ने भारत में 6 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन सभी स्मार्टफोन की कीमत 8,689 से लेकर 32,999 रुपये के बीच है. भारतीय बाजार में यह कंपनी पिछले साल नवंबर में ही उतरी है. आते ही लेनोवो ने 6 स्मार्टफोन एक के  बाद एक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिए हैं. ऐसा करने से लेनोवो को पछाड़ने की सैमसंग और माइक्रोमैक्स जैसी बड़ी कंपनियों के सामने चुनौती है.
लेनोवो ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन के 900 लॉन्च किया है. इस फोन में शानदार फीचर्स हैं. लेनोवो का के 900 सैमसंग गैलेक्सी एस 4 को कड़ी टक्कर दे सकता है. लेनोवो ने यह दावा किया है कि यह के 900 दुनिया का सबसे फास्ट स्मार्टफोन है. इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ2 जीएचजड का प्रोसेसर भी है. इन खूबियों के बाद वाकई सैमसंग को के 900 से बड़ा खतरा हो सकता है.
5.5 इंच स्क्रीन के साथ लेनोवो का यह नया धमाका बढ़िया ग्राफिक्स शो करता है. 2 जीबी रैम और 2 जीएच प्रोसेसर के साथ यह फोन आपके लिए एक स्मार्ट च्वाइस बन सकता है. इसका स्टाइलिश डिजाइन भी आपको काफी पसंद आएगा. लेनोवो का यह फोन एंड्रॉएड प्लेटफॉर्म में काम करता है और जल्द ही कंपनी इसे विंडोज 8 ओएस के साथ लॉन्च करने के लिए सो़च रही है.

Adv from Sponsors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here