02
महिलाओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नाइकी ने उनके लिए खास एप्लीकेशन पेश किया है. इन एप्लीकेशंस के जरिए महिलाएं डेली वर्कआउट को शेड्यूल कर सकती हैं. इसमें उन्हें काफी मदद मिलेगी. आप इसमें हर व्यायाम के लिए टाइम सेट कर पाएंगी. आप अपना वर्कआउट प्रोग्राम बना सकती हैं. मिनी रजिस्टर पिक करके आप अपने दोस्तों को भी वर्कआउट के लिए बुला सकती हैं.
 
ऑम्नीफोकस
आमतौर पर हमें जब भी कोई जानकारी चाहिए होती है, तो उसे सर्च करने में काफी समय लग जाता है, लेकिन इस एप्लीकेशन के जरिए आप अपने प्रोजेक्ट्स को एक अलग स्क्रीन में सर्च कर पाएंगे. आप अपने हर कार्य को ग्रुप में रख सकते हैं. साथ ही आप अपने कार्य को रिपीट भी कर सकते हैं.
 
बेबी ट्रैकर- नर्सिंग
यह एप्लीकेशन आपके नवजात शिशु को फीड कराने में भी सहायक होगा. इसके लिए आप बॉटल फीडिंग की मात्रा और समय का रिकॉर्ड रख सकती हैं. आपको बच्चे की देखभाल करने के लिए कई विकल्प मिलेंगे. फीड कराने के लिए आपको कंसल्टेंट की सलाह भी मिल सकेगी.
 
बेबी ट्रैकिंग डाइपर्स
बच्चे की सुरक्षा को लेकर अक्सर माता-पिता काफी परेशान रहते हैं. डाइपर का बच्चे की सेहत से सीधा संबंध है. आपके बच्चे के डाइपर के गीला होने पर इस एप्लीकेशन से इसकी जानकारी मिल जाएगी. इसकी मदद से आप एक साथ छह बच्चों के डाइपर के बारे में जानकारी हासिल कर सकती हैं.
 
शॉपर
इस एप्लीकेशन की मदद से आप ग्रॉसरी स्टोर में आसानी से शॉपिंग कर पाएंगे. इसके कस्टमाइज्ड फीचर के इस्तेमाल से आपको प्रोडक्ट और स्टोर चुनने में काफी आसानी होगी. आप इसमें कुछ स्टोर की लिस्ट भी बना पाएंगी. अपने प्रोडक्ट को इस लिस्ट से मैच करके आप दाम के साथ ही मात्रा मैच करके  महीने का बजट भी बना सकती हैं.

Adv from Sponsors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here