महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे में दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है. जहां रोज- रोज के झगड़े से तंग आकर पत्नी ने पति पर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया. मामला पुणे के भवानी पेठ इलाक़े का है. इस घटना में महिला का पति सलीम शेख बुरी तरह झुलस गया. जबकि सलीम की पत्नी घटना के बाद से ही फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए  सलीम के पत्नी की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक सलीम शेख और उसकी पत्नी के बीच रोज किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था. बीते शनिवार को भी इन दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ.

पुणे के खड़क पुलिस की सीनियर इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाक्षी ने बताया कि एक दूकान में काम करने वाला सलीम शेख जब घर लौटा तो उसकी पत्नी खाना बना रही थी. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद सलीम बाथरूम में नहाने चला गया. फिर सलीम जैसे ही नहाकर बाथरूम से बाहर निकला तो बाहर खड़ीं उसकी पत्नी ने सलीम पर खौलता हुआ तेज डाल दिया. जिसके बाद सलीम को दर्द से तड़पता देख उसकी पत्नी बुरी तरह डर गई और वहां से खिसकने में ही अपनी भलाई समझी.

सलीम की चीखपुकार सुनकर उसके पड़ोसी मदद के लिए दौड़े और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. फ़िलहाल पुलिस ने सलीम का बयान दर्ज कर लिया है और उसकी पत्नी की तलाश में जुटी हुई है.