धुले: महाराष्ट्र के धुले में कैमरे पर एक खौफनाक सड़क हादसा क़ैद हुआ। हादसा सोमवार को है, अचानक स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस का का ब्रेक फेल हो गया और अनियंत्रित होकर बस सड़क पर कई किलोमीटर तक दौड़ती रही। बस ने रास्ते में कई गाड़ियों को टक्कर मारी। इस बीच कई लोगों की जान जाते जाते बची। अआखिरकार बस एक टोल नाके पर जाकर टकरा गई। हालाँकि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। मगर ये पूरा हादसा टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई।

हादसा धुले जिले के पिंपलनेर से 7 किलोमीटर दूर नासिक-नंदुरबार हाईवे पर हुई है। जिस वक़्त हादस हुआ बस में करीब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस स्टेट ट्रांसपोर्ट की संख्या- एमएच 14 बीटी 1802 नासिक से पिंपलनेर की ओर जा रही थी। जिस वक़्त ये हादसा हुआ बस की रफ्तार तकरीबन 80 किलोमीटर प्रतिघंटे रही होगी। बताया जा रहा है की हादसा बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ था।

जो वीडियो सामने आया है उसमे भी साफ दिखाई दे रहा है की बस ड्राइवर लोगों की जान बचने की कोशिश कर रहा है। जब बस पूरी तरह से अनियंत्रित हो गई तो ड्राइवर ने टोल ब्रिज पर पहुंची खड़ी एक कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इसके बाद वह अनियंत्रत होकर टोल ब्रिज के पिलर से टकरा गई।