अपनी बयानबाजी और हरकतों से सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी संसद साक्षी महाराज का एक और विवादित बयान समाने आया है.उन्होंने कहा है कि किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया जो मेरा टिकट काट सके.

दरअसल बीते रविवार को महारानी अवंतीबाई सम्मेलन में शामिल होने फर्रुखाबाद पहुंचे बीजेपी सांसद ने कहा कि कुछ लोगों ने लोकसभा चुनाव में उनका टिकट कटवाने की कोशिश की थी और वो लोग समझ रहे थे कि मेरा टिकट कट जाएगा, लेकिन मैंने कहा कि किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया कि कोई मेरा टिकट काट दे. बीजेपी सांसद ने कहा कि जब उनका टिकट नहीं कटा तो तो उनके ही कुछ लोगों ने उन्‍हें हराने का प्रयास किया था, लेकिन जनता ने उन्‍हें फिर से सांसद बनाकर दिल्ली भेजा.

बीजेपी सांसद ने अपने संबोधन में कहा कि साल 1998 जब मैं यहां से चुनाव लड़ा था तो नारा लगा था ‘लाल किले पर कमल निशान, अबकी जीतेंगे सलमान’. यह नारा गली-गली में गूंजा था. लेकिन मुझे जनता बदौलत टिकट मिला और मैं चुनाव जीता भी.’ साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाले जो हैं उनमें तीसरे स्थान पर नाम है.

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक ऐसी सरकार है जो शहीदों के सपनों को पूरा कर रही है.आर्टिकल 370 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि फारुख अब्दुल्ला कह रहे थे कि किसी की ताकत नहीं है जो इसे हटा दे. लेकिन कश्मीर में 370 हटने के बाद हिन्‍दुस्‍तान में कहीं पर पत्ता भी नहीं हिला. मुसलमान खुद अनुच्‍छेद 370, 35ए और तीन तलाक से परेशान थे, इसीलिए मुस्लिमों ने भी इसका स्वागत किया है.

Adv from Sponsors