fbpx
Now Reading:
SHAMEFUL- मॉल में लड़कियों के छोटे कपड़े देख महिला बोली- तुम्हारा तो रेप किया जाना चाहिए
Full Article 3 minutes read

SHAMEFUL- मॉल में लड़कियों के छोटे कपड़े देख महिला बोली- तुम्हारा तो रेप किया जाना चाहिए

दिल्ली के एक मॉल से बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहाँ एक महिला कुछ लड़कियों के कपडे देखकर इस क़दर नाराज़ हो गईं की ये तक कह दिया की ऐसे कपडे पहनने वालों का तो रेप हो जाना चाहिए। अब उन्हीं लड़कियों ने महिला की कही हर बात का वीडियो वायरल कर दिया है। वीडियो में एक अधेड़ उम्र की महिला यहां कुछ लड़कियों पर कुछ ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणियां करती हुई सुनाई दे रहीं हैं। वायरल हुए वीडियो में ये महिला कहती हुई नजर आ रही है कि-हैलो। ये लड़कियां छोटे-छोटे कपड़े पहन कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना चाह रही हैं। ये सभी लड़कियां शॉर्ट ड्रेसेस पहन कर और नेकेड होकर अपना रेप करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती हैं।

महिला की इन बातों को सुनकर लड़कियां डरी नहीं और पलटवार किया। लड़कियों उन्हें इस तरह की बात कहने के लिए माफ़ी तक मांगने को कहा। लड़कियों ने महिला को रोका और पुछा भी की वह एक महिला होकर दूसरी लड़कियों के ऊपर इस तरह की टिप्पणी कैसे कर सकती हैं। महिला के मुताबिक ऐसे कपड़े पहन कर लड़कियां देशभर में रेप कल्चर को बढ़ावा दे रही हैं।

दिल्ली की इन लड़कियों ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताने की कोशिश की है किस तरह ये महिला उन लड़कियों के साथ पब्लिक प्लेस पर पेश आ रही हैं। महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं और हमारी फ्रेंड्स एक रेस्तरां में गए थे और वहां पर एक महिला ने हमें देखते हुए कुछ आपत्तिनजक टिप्पणियां की कहा कि हम शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं तो हमारा रेप कर दिया जाना चाहिए।

लड़कियों ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, इसके बाद हमने उस महिला को सबक सिखाने का मन बनाया। उस महिला ने वहां बैठे अन्य पुरुषों के पास जाकर कहा कि उन्हें इस तरह शॉर्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों का मौका पाकर रेप कर देना चाहिए। इतना सब होने के बाद लड़कियों ने उस महिला का वीडियो बनाना शुरू कर दिया साथ ही उससे सवाल भी करने शुरू कर दिए वे इस तरह की बातें कैसे कर सकती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लड़कियां लगातार उस महिला से सवाल कर रही हैं और अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने के लिए कह रही हैं लेकिन वह लगातार उनके बचने के लिए इधर उधर जाती नजर आ रही हैं। लड़कियों ने कहा कि अगर वे सॉरी नहीं बोलती हैं तो उनका ये वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

Input your search keywords and press Enter.