पटना: महागठबंधन में सब कुछ धीरे धीरे लाइन पर आ रहा है। कहा जा रहा है की आपसी रज़ामंदी से मामला सुलझ गया है। महागठबंधन में बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के शत्रु को लेकर भी तस्वीर साफ़ हो गई है। सूत्र बताते हैं कि, बीजेपी के ‘शत्रु’ कांग्रेस के हाथ के साथ पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस का दामन थामेंगे।

बताया जा रहा है कि, शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट नहीं दिया गया इससे वे नराज चल रहे थे। इसके बाद आज शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक महागठबंधन के टूटे हुए तार को जोड़ने में पटना साहिब क्षेत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ी भूमिका निभाई। सूत्रों के मुताबिक पटना साहिब सीट से ‘बिहारी बाबू’ चुनाव’ लड़ेंगे।

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने के संकेत देते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री पर जमकर हमले किये थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे।’ उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में कई बातें कहीं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘सर राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है।’

बिहारी बाबू और बीजेपी सांसद पिछले काफी समय से नाराज चल रहे हैं। जिसके बाद से ही उन्होंने पीएम और अमित शाह के खिलाफ आवाज़ उठाना शुरू कर दिया था। उनके इस आवाज़ को कीर्ति आज़ाद का भी साथ खूब मिला था। कीर्ति पहले ही कोंग्रेसी हो चुके हैं।