serial-rapist-arrest-delhi-rudrapurनई दिल्ली, (विनीत सिंह) : दिल्ली पुलिस ने नाबालिग बच्चियों से रेप करने वाले ऐसे रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है जो आजतक लगभग 500 बच्चियों के साथ रेप कर चुका है. आरोपी पिछले 12 सालों में 500 घटनाओं को अंजाम दे चुका था लेकिन कभी भी पुलिस के हत्थे नही चढ़ा. आरोपी को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अपने बयान में आरोपी ने ये भी खुलासा किया की इन घटनाओं को अंजाम देने के बाद उसे सिर्फ एक बार पकड़ा गया है. इसके लिए आरोपी को उत्तराखंड के रुद्रपुर जेल में 6 महीने गुजारने पड़े थे और जैसे ही वो जेल से बाहर आया उसने फिर से रेप की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया.

पुलिस ने बताया है की आरोपी पूर्वी दिल्ली में एक टेलर की दुकान पर काम करता है और उसका नाम सुनील रस्तोगी है. आरोपी के निशाने पर स्कूल में पढने वाली नाबालिग बच्चियां होती थी और वो उनको चॉकलेट देने के बाहने बहला लेता था और रेप की घटना को अंजाम देता था.

आरोपी ने 13 दिसंबर 2016 को दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 7 साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया था। फिर 10 जनवरी को दो बच्चियों के साथ ऐसी ही घटना हुई। एक बच्ची ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को पहचान लिया। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

डीसीपी ओमवीर सिंह ने बताया की आरोपी यूपी के रामपुर का रहने वाला है और अभी रुद्रपुर में रह रहा था। वह 1990 में अपने परिवार के साथ दिल्ली आया था। उसने न्यू अशोक नगर इलाके में 2004 तक टेलर का काम किया। 2004 में ही दिल्ली के मयूर विहार में रहने का दौरान उसे और उसके परिवार को मकान मालिक ने घर से निकाल दिया गया था, जब उसने पड़ोसी की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसके बाद वह रुद्रपुर चला गया। आरोपी शादीशुदा है. उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं।

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया की वो अब तक 2500 बच्चियों के साथ रेप करने की कोशिश कर चुका है जिसमें से उसे 500 घटनाओं में सफलता मिली है. जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने रुद्रपुर पहुची तो वो फरार हो चूका था. बाद में उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के खिलाफ दिल्ली, रुद्रपुर और गाजियाबाद में छेड़छाड़, चोरी और कई तरह के मुकदमे दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here