rahul gandhi attack on bjp

गुजरात चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. अब इन नतीजों के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. राहुल गांधी ने कहा है इन चुनावों में कांग्रेस का रिज़ल्ट अच्छा रहा है और इससे बीजेपी को झटका लगा है. उन्होंने कहा कि ये नतीजे भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमन्त्री मोदी के लिए एक सन्देश है.

राहुल गांधी बोले कि प्रधानमत्री हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाए. गुजरात चुनाव में वह अपने बारे में बोल रहे थे और कांग्रेस पार्टी के बारे में बोल रहे थे. उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं. हमने तीन चार महीने काम किया है और रिजल्‍ट आपने देखा है. हमें वहां पता लगा जो गुजरात का मॉडल है उसे वहां के लोग उसे मानते ही नहीं है वह खोखला है.

Read Also: मोदी द्वारा मनमोहन से माफी मांगने के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा

बता दें गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत तो नहीं मिली है पर पार्टी एक ठोस दावेदार के तौर पर अपनी पहचान कायम रखने में सफल हो गयी है जिससे बीजेपी में हडकंप की स्थिति पैदा हो गयी है. गुजरात चुनावों से पहले राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मोदी दोनों ने ही रैली और मीटिंगों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी जिसका परिणाम आज सबके सामने है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here