horrible-bus-accident-happened-in-himachal

नई दिल्ली: हिमाचल के खनेरी-रामपुर में शिमला से 140 किलोमीटर दूर एक बस हादसा हो गया है जिसमें 29 लोगों की मौत हो गयी है. हादसे के वक्त बस में ड्राइवर और कंडक्टर समेत 36 लोग सवार थे। हादसा हिंदुस्तान-तिब्बत नेशनल हाइवे पर रामपुर के खनेरी में हुआ। बताया जा रहा है कि बस का टायर फटने से वह बेकाबू हुई और 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे के बाद बस सतलुज नदी में बहने से 29 लोगों की मौत हो गई, 8 लोग जख्मी हैं। इस हादसे के बाद शिमला के डिप्टी कमिश्नर रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि हादसे में मारे गए सभी लोगों की बॉडी निकाल ली गई है। उन्होंने बताया कि मारे गए लोगाें में 18 पुरुष, 9 महिलाएं और एक 9 साल की बच्ची शामिल है। इनमें से 11 लोगों की पहचान हो गई है।

ठाकुर के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) शिमला में भर्ती किया गया है। बाकी चार घायलों का खनेरी के सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।
टायर फटने से हुआ हादसा

जिस बस में यह हादसा हुआ है वो एक प्राइवेट बस है जो किन्नौर जिले के रिकांग पिओ से सोलन जिले के नौनी जा रही थी। बस रिकांग पिओ से सुबह 5 बजे चली थी और खनेरी के पास सुबह 8:30 बजे हादसा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here