लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में आज मुंबई के 6 सीटों पर भी वोट डाले जा रहे हैं। मुंबई में सुबह के समय से ही उत्साह देख जा सकता है।बॉलीवुड भी आज वोट कर रहा है कई सितारे सुबह वोट देने पहुंचे। रेखा ने बांद्रा में अपना वोट दिया तो बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल ने जुहू में तो प्रियंका चोपड़ा की माँ ने वर्सोवा में।

गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार रवि किशन भी सुबह सुबह अपना वोट डालने गोरेगाव के एक बूथ पर पहुंचे।

किन किन लोगों ने अब तक वोट डाला

बिजनेसमैन अनिल अंबानी, बीजेपी उम्मीदवार पूनम महाजन, बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा और आरबीआई के गवर्नर ने सुबह ही अपना वोट डाल दिया।

महाराष्ट्र की धुले सीट से केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री सुभाष भामरे, उत्तरी मुंबई से उर्मिला मातोंडकर, शिरूर से अमोल कोल्हे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ अजित पवार मावल से और नासिक से समीर भुजवल चुनाव मैदान में हैं। राज्य में अंतिम चरण के लिए होने वाले मतदान के अंतर्गत मुख्य संसदीय क्षेत्र नांदुरबार (एसटी), धुले, दिंडोरी (एसटी), नासिक, पालघर (एसटी), भिवंडी, कल्याण, ठाणे, उत्तरी मुंबई, उत्तर-पश्चिम मुंबई, उत्तर-पूर्व मुंबई, उत्तर-मध्य मुंबई, दक्षिण-मध्य मुंबई, मवाल, शिरूर, शिर्डी (एससी) शामिल है।