मध्य प्रदेश के होशंगाबाद-इटारसी के बीच आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में हॉकी के 4 नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई। हादसा NH-69 पर उस वक्त हुआ जब खिलाड़ियों की कार रैसलपुर के पास पेड़ से टकरा गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि हॉकी खिलाड़ियों की कार के परखच्चे उड़ गए और कार के अंदर बैठे तीन खिलाड़ियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे की सूचना मिली वो मौके पर दौड़े और घायलों को होशंगाबाद के अस्पताल में पहुंचाया। जहां एक और घायल खिलाड़ी ने दम तोड़ दिया। वहीं 3 अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में चल रहे ध्यानचंद नेशनल हॉकी ट्रॉफी में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

जो जानकारी सामने आ रही है कि ये सभी कोच अपने एक साथी का जन्मदिन मनाने के लिए इटारसी आए थे और आज सुबह जब मैच खेलने के लिए होशंगाबाद आ रहे थे। तब ये हादसा हो गया।

मृतकों की पहचान शाहनवाज खान( इंदौर), आदर्श हरदुआ( इटारसी), आशीष लाल( जबलपुर) और अनिकेत के रूप में हुई है। ये सभी मध्य प्रदेश की हॉकी एकेडमी के खिलाड़ी थे और होशंगाबाद में चल रहे अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करके मृतक खिलाड़ियों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई हैं। उन्होंने घायलों का सही इलाज कराने और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। इस मामले में होशंगाबाद कलेक्टर ने पहले ही जांच के आदेश दे दिए हैं।