पंजाब: गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार और एक्टर से नेता बने सनी देओल गुरुवार को दिल्ली में रोड शो करने पहुंचे थे। लेकिन देखते ही देखते उनका रोड शो अखाड़े में तब्दील हो गया।सनी देओल के रोड शो में बीजेपी के दो गुटों में जमकर मारपीट की खबर है। ख़बरों के मुताबिक, सनी देओल दक्षिण दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के समर्थन में रोड शो करने आए थे। लेकिन उनके पहुंचने  से पहले ही हंगामा हो गया।

बताया जा रहा है कि दो पक्षों में मारपीट गाने को लेकर हुई। दरअसल, रोड शो से पहले गाना चल रहा था। गाना जिस गाड़ी पर बज रहा था उसे एक पक्ष सड़क के दूसरी तरफ ले जा रहा था। इस दौरान दूसरा पक्ष भड़क गया और दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। कई लोगों के कपड़े फाड़ दिए गए। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

[KGVID]https://www.chauthiduniya.com/wp-content/uploads/20190509202745/YOXWBwFz0Rcf4zY5.mp4[/KGVID]

वहीं दूसरी तरफ गुरदासपुर के रोड शो के दौरान एक महिला सनी के गाडी पर चढ़ गई और महिला ने सनी के गाल को चूम लिया। सनी गुरदासपुर के बटाला में रोड शो कर रहे थे। सनी देओल कार्यकर्ताओं के साथ वाहन पर रोड शो कर रहे थे। भारी भीड़ के बीच से सनी देओल की एक प्रशंसक एक्टर के पास जाना चाहती थी। सलवार कुर्ते में नजर आ रही महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ जाती है और उन्हें गले लगाकर चूमती है। इस दौरान सनी के चेहरे पर हल्की मुस्कान नजर आती है।

वहीं सनी के पिता धर्मेंद्र ने भी सनी देओल का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में सनी देओल वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा, “लव यू, माय ईमानदार बेटे। नेक बंदे हो, मालिक के तुम। जीते रहो।”