नई दिल्ली : आप सभी ने आजतक कई तरह की महंगी और सस्ती कारें देखीं होंगी जिसमें से कुछ का लुक्स आपको पसंद आया होगा तो कुछ कारें आपको उनकी स्पीड और ताकत की वजह से पसंद आई होंगी, लेकिन अब हम आपको जिस कार के बारे में बताने जा रहे हैं वो मार्केट में मौजूद किसी भी कार से बिल्कुल अलग है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और इस कार की सबसे ख़ास बात यह है कि ये सिर्फ एडल्ट्स के लिए बनाई गयी हैं.

जी हाँ ये बिलकुल सच है दरअसल इटैलिया कस्टम्स नाम की कारों को कस्टमाइज करने वाली इस फर्म ने Fiat 500 कार को कामसूत्र थीम पर तैयार किया है। इसका नाम Fiat 500 Kar_masutra रखा गया है। इस थीम के तहत कार के चारों तरफ भारतीय और जापानी कामसूत्र का आर्ट बनाया गया है।

Garage Italia Customs को विशेषतौर पर BMW i8 और i3 जैसी कारों को डिजाइन करने के लिए जाना जाता है। इसकी स्पेशल बात है कि इसपर हीट सेंसटिव थर्मोक्रोमिक वार्निश लगाया गया है।

इस कार के दो वर्जन बनाए गये हैं. कार के एक्सटीरियर पर कपल्स को तरह-तरह को पोजिशन्स में दिखाया गया है। वहीं दूसरी थीम जापानी की 19 वीं शताब्दी के शुंगा वूडब्लॉक के थीम पर बनी है। जब आप इस कार के अन्दर दाखिल होंगे तो आपको पता चल जाएगा कि इस कार को एडल्ट्स की ज़रूरतों को ध्याम में रखकर बनाया गया है.

कार के अन्दर पर्दे लगाए गये हैं साथ ही सीट और देश बोर्ड भी मार्केट में मौजूद किसी अन्य कार से बिल्कुल अलग दिखता है. इस कार के अन्दर चटख लाल रंग का प्रयोग किया गया है फिर चाहे वो कार की सीट्स हों या फिर पर्दे. इस कार के बाहर कामसूत्र को ध्यान में रखकर चित्रकारी की गयी है जो काफी भड़काऊ भी है. अब देखना ये होगा कहीं इस कार के लांच से कोई विवाद ना जन्म ले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here