चुनाव के बीच मंगलवार का दिन हादसों भरा दिन रहा। दंतेवाड़ा में नक्सली हमले के बाद झारखंड के मुरी में हिंडाल्‍को कंपनी का कास्टिक तालाब टूट गया है।जिसकी चपेट में कई मज़दूर आ गए हैं, खबर है कि मलवे के साथ तेज बहाव में कई मजदूरों के फंसे हैं जिनका कोई अता पता नहीं है। अधिकारीयों के मुताबिक, हादसे में बड़े जानमाल के नुकसान कि आशंका है।

हादसे के बाद मुरी-जमशेदपुर रेल लाइन तक मलवा पहुंच जाने से ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई है। रांची के एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। मौके पर ग्रामीण एसपी मौजूद हैं। ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्‍थल पर जमा है। आसपास में अफरातफरी का माहौल है।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, बाक्‍साइड से अल्‍यूमिनियम बनाने के बाद बचे रेड मड के स्‍टोर प्‍वाइंट पर यह हादसा हुआ है। डस्‍ट से बने छोटे से पहाड़ के ढहने और उसके अंदर का गिला डस्‍ट तेजी से आसपास में बहने लगा। जिससे वहां काम कर रहे कई मजदूर दब गए। हादसे में कई हाइवा और जेसीबी भी जमींदोज हो गए हैं। अब तक किसी के मरने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।