पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि, जवान ने जब खुद को गोली मारी तो बंगले में पूर्व मुख्यमंत्री अकेली थीं। जब बाहर आकर देखा तो बाहर सीआरपीएफ जवान की खून से सनी लाश पड़ी थी, पता चला की उसने अपने ही हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सचिवालय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ख़ुदकुशी करने वाला सीआरपीएफ जवान कर्नाटक का रहने वाला था और कुछ दिन पहले ही घर से छुट्टियां बिताकर लौटा था। यह घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

राबड़ी देवी के पटना आवास में तैनात एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। घटना कल रात 10 बजे के करीब बताई जा रही है। सीआरपीएफ के जवान का नाम गिरिअप्पा बताया जा रहा है। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि पारिवारिक विवाद में जवान ने आत्महत्या की है। सचिवालय के डीएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक सीआरपीएफ जवान गिरिअप्पा का उसकी पत्नी से फोन पर विवाद हुआ था। इसके बाद ही उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। कहा जा रहा है कि जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर राबड़ी देवी लगातार पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रही है। इस बार बिहार में आरजेडी, कांग्रेस और आरएलएसपी समेत कई छोटे दल मिलकर चुनाव लड़ रहे है।