पुणे:  शहर के बावधन के रामनगर इलाके में मंगलवार रात एक महिला ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। उसने अपनी कार से सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों को जानबूझकर टक्कर मारी। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई।

महिला ने सड़क किनारे खड़ी तीन गाड़ियों को अपनी एसयूवी कार से टक्कर मारी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला बार-बार एक कार को टक्कर मारती हुई नजर आ रही है। आरोप यह भी है कि महिला को रोकने का प्रयास कर रहे लोगों पर भी उसने कार चढ़ाने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया मनोरोगी
हिंजवड़ी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक यशवंत गवारी के मुताबिक स्वाति सौरभ मिश्रा (रामनगर कालोनी, बावधन, पुणे) नामक यह युवती शराब के नशे में धुत थी और वह मनोरोगी भी है. जानकारी मिली है कि उसका मनोरोगी चिकित्सक के पास इलाज भी चल रहा है. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बारे में दर्श सुभाष चावला (28, बावधन, पुणे) ने हिंजवडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
पुलिस के अनुसार, बुधवार तड़के स्वाति अपनी डस्टर कार से घर आयी. सोसाइटी के बाहर गेट के पास एक नैनो कार खड़ी थी. गेट से प्रवेश करते समय उसने नैनो कार को दो-तीन बार टक्कर मारी. इसके अलावा एक और कार को भी उसने टक्कर मार दी. आवाज सुनकर आसपास के लोग यहां इकट्ठा हुए. मगर जब उन्होंने स्वाति को पकड़ने की कोशिश की तब उसने उन पर गाड़ी चढ़ाने की धमकी दी. हिंजवड़ी पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस युवती ने पुलिस के साथ गालीगलौज करते हुए बीच राह में ही अपने कपड़े उतारने की धमकी दी. यह पूरा वाकया इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है.