भोपाल: बाबरी मस्जिद ढहाने वाला बयान प्रज्ञा साध्वी को भारी पड़ गया है चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा सिंह पर 72 घंटे का बैन लगा दिया है. जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह की ओर से बयान आया है की वह अब मंदिर में भजन करेंगी. चुनाव आयोग के बैन लगाने के बावजूद साध्वी प्रज्ञा आज भोपाल के दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी. वह वहां पर भजन गायन भी कर सकती हैं.


मुंबई आतंकी हमले में शहीद हेमंत करकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बाबरी मस्जिद को लेकर विवादित बयान दिया था. साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने पर उन्हें अफसोस नहीं, बल्कि गर्व होता है.

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का बड़बोला पन लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ने बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराए जाने को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद चुनाव आयोग ने इस मामले की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह पर बैन लगाने की कार्रवाई की है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि वह मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी है और सबूतों के अभाव में उन्हें बेल मिली है और उसी बेल के आधार पर वह चुनाव लड़ रही हैं और लगातार अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं.